Sunday, April 14, 2013

अब मुझको दहलाना मत...............प्रीति सुराना

जानू मैं तेरी बातें सब,
बातों से बहलाना मत,..

बातों ही बातों में अब,

प्यार कभी जतलाना मत,..
...
मीठी मीठी बातें करके,
दिल मेरा धड़काना मत,..

दिल में दबे अरमान कई,
अब उनको बहकाना मत,..

रोना नही है अब मुझको,
अश्क मेरे छलकाना मत,..

दर्द मेरे सब तुझको पता है,
ये लोगों में झलकाना मत,..

दूर कहीं जाने की वजहें
मुझको तू बतलाना मत,..

तुझको खो देने के डर से,
अब मुझको दहलाना मत,..

टूट जाते है ख्वाब मेरे सब,
नए ख्वाब दिखलाना मत,..

और नए जो ख्वाब सजाए,
तो अब उनको बिखराना मत,...
--प्रीति सुराना
जानू मैं तेरी बातें सब,
बातों से बहलाना मत,..

बातों ही बातों में अब,
प्यार कभी जतलाना मत,..

मीठी मीठी बातें करके,
दिल मेरा धड़काना मत,..

दिल में दबे अरमान कई,
अब उनको बहकाना मत,..

रोना नही है अब मुझको,
अश्क मेरे छलकाना मत,..

दर्द मेरे सब तुझको पता है,
ये लोगों में झलकाना मत,..

दूर कहीं जाने की वजहें
मुझको तू बतलाना मत,..

तुझको खो देने के डर से,
अब मुझको दहलाना मत,..

टूट जाते है ख्वाब मेरे सब,
नए ख्वाब दिखलाना मत,..

और नए जो ख्वाब सजाए,
तो अब उनको बिखराना मत,...प्रीति सुराना

5 comments:

  1. नवरात्रों की बहुत बहुत शुभकामनाये
    आपके ब्लाग पर बहुत दिनों के बाद आने के लिए माफ़ी चाहता हूँ
    बहुत खूब
    आज की मेरी नई रचना आपके विचारो के इंतजार में
    मेरी मांग

    ReplyDelete
  2. रोना नही है अब मुझको,
    अश्क मेरे छलकाना मत,..

    वाह ... बहुत ही सहज ओर अच्छे शेर हैं सभी ...

    ReplyDelete